Movierulz 2020: Movie Rulz Free HD Movies Download Site

Movierulz 2020: Movie Rulz Free HD Movies Download Site

यहाँ MovieRulz.com, Movierulz Free, Movierulz.sx, या Movie Rulz.com, 4Movierulz से सभी latest Telugu HD movies downlaod करने के बारे में बताया गया है।

About Movierulz.com

Movie rulz.com या Movierulz.com पर सबसे पहले Tamil Movies Download किया जा सकता था, इसके बाद धीरे धीरे यहाँ पर Bollywood, Tollywood, Kollywood, Mollywood, Hollywood movies download करने के लिए आपको सभी फॉर्मेट 360p, 420p, 720p या 1080p में मिलते हैं।

यहाँ पर आपको Hindi, English, Malyalam, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed  जैसी अन्य भाषाओं के 300MB HD movies download करने के लिए मिलते हैं।

MovieRulz Latest HD Movies Download Site

आज के समय में इंटरनेट पर मूवीज को देखना और डाउनलोड करना लोग काफी ज़्यादा पसंद करतें हैं। इसलिए कई बार लोग किसी भी वेबसाइट पर जानकारी नहीं होने के बावजूद Fake Movies Downloading Site पर विजिट करने लगते हैं  लेकिन फिर भी मूवीस को देख नहीं पाते हैं।

Read More: ऑनलाइन से पैसे कमाने के टॉप 10 तरीके

यदि आप Free Movie Download Site को सर्च कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। इस आर्टिकल में हमने आपको Movierulz.com movies download या Movierulz App के बारे में सभी प्रकार की जानकारियों को उपलब्ध करवाया हुआ है, क्योंकि यह HD quality movie, TV Shows, Web Series और Drama download करने के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है। Tamilrockers Hd Movies Download Sites.

आज इस आर्टिकल में Movie rulz.com, Movierulz ms or Movierulz Free जैसी वेबसाइटों की मदद से Free Movie Downlaod और Latest Movie Download कर सकते हैं,  जिसमें अन्य तमाम प्रकार के Genre और category भी उपलब्ध होती है जो आपके movie download करने के अनुभव को बेहतरीन बना देतीं हैं।

Tamil Movie Download From App

इसके के बारे में अधिक जानकारी देने से पहले, हम आपको बता दें कि, Movierulz एक गैर कानूनी या एक प्रकार की टोरेंट पायरेसी वेबसाइट है, जिस पर भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है।

Movierulz.com के अलावा, आप movierulz app से Tamil Movies और Telugu Movies Downlaod कर सकते हैं। Movierulz website पर विजिट करने से पहले आपको एक जानकारी होनी चाहिए की इंटरनेट पर किसी वेबसाइट को मुफ्त में मैनेज करना बिल्कुल नहीं होता है यहां पर पैसे बनाने के तमाम तरह के तरीके होते हैं जिसको आप आसानी से समझ नहीं सकते  इसलिए ऐसी साइटों पर मालवेयर और स्पाइवेयर वायरस मौजूद होते हैं जो आपके कंप्यूटर डिवाइस किसी भी इंपॉर्टेंट इंफॉर्मेशन को चुरा सकते हैं जिसकी जानकारी आपको भी नहीं पता होती है।

EMONEYNOW.IN आपको हमेशा इस तरह की वेबसाइट पर मूवीस डाउनलोड करना या स्ट्रीमिंग करना दोनों ही आपके लिए सही नहीं होता है इसलिए Movierulz website  से दूर रहें।

Latest Telugu Movie From Download Movierulz

इस वेब साइट का उपयोग केवल Telugu Movies Download करने के लिए किया जाता है लेकिन इस समय इसका स्वरूप काफी हद तक बढ़ गया है जहां पर आप तमाम तरह की केटेगरी की मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि Movierulz website पर Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannad, Punjabi, Marathi, Hollywood Movies Download  करने के लिए तमाम ऑप्शन मिलते हैं, के लोगों के बीच में खासा लोकप्रिय वेबसाइट जिस पर महीने के मिलियन यूजर विजिट करते हैं।

Read More: How To Earn Money Online

MovieRulz website पर सबसे पहले आपको latest movie download  करने के लिंक मिल जाते हैं जिसको साधारण शब्दों में हॉल प्रिंट भी कहते हैं इसका मतलब जो भी मूवी रिलीज होती है  उसको आप यहां से डाउनलोड कर सकते लेकिन एक बात को ध्यान रखना चाहिए कि यह पूरी तरीके से गैरकानूनी और टोरेंट पायरेसी वेबसाइट होती है  इसलिए आपको ऐसी वेबसाइटों से हमेशा दूर रहना चाहिए यदि आप किसी भी तरीके से एंटी पायरेसी करते हुए पाए जाते हैं तो भारत सरकार आपको इसके लिए दण्डित कर सकती है।

Hindi Dubbed Movie Download From Movierulz

इसमें कोई दो राय नहीं है कि Movie rulz .com एक यूनिक वेबसाइट है जिस पर आप New movie download कर सकते हैं और यहां पर Tamil, Telugu, Malayalam, Kannad, Hollywood, Bollywood movies  को भी अन्य भाषाओं में देख सकते हैं इसका मतलब होता है कि आप किसी भी भाषा की मूवी को Hindi dubbed movies में देख सकते हैं। आप Movie Rulz पर Kannad Hindi dubbed movies download करके देख सकते हैं।

Movierulz App Download

Movierulz App आपको Android, iOS, Smart TV और PC के लिए उपलब्ध है, जिसके माध्यम से आप पसंदीदा प्रोग्राम या मूवीज का आनंद उठा सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक Movierulz app को गैरकानूनी और  पायरेटेड होने की वजह से कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था जिसकी वजह से यूजर्स को Hindi Movies Download और Tamil Movies Download नहीं कर पा रहे थे।

Movierulz, TamilRockers, Filmywap, FMovies, WorldFree4U, 7StarHD या Movie Rulz.com एक Free Movies Downloading Website है जो लाखों लोगों apne वेबसाइट के माध्यम से सर्विसेज प्रोवाइड करती है। इसके वेबसाइट को यूजर के हिसाब से डिजाइन किया गया है जिसकी वजह से यह अन्य Latest Movie Download Site से अलग तरह की हो जाती है। अन्य वेबसाइट की तुलना में सबसे बढियाँ फीचर्ड वेबसाइट है। यहाँ पर आपको Tamil, Telugu, Malyalam, Hindi, English और Hindi Dubbed Movies, Web Series, TV Shows, Desi Drama या Documentries को  डाउनलोड करने के लिए लोग आते है।

जैसे कि मैं पहले भी बता चुका हूं कि यह एक गैर कानूनी और पायरेटेड वेबसाइट है और इस से संबंध रखने वाले सभी प्रकार के  Domain Name URL और मोबाइल एप्स भी इसी दायरे में आते हैं। गैरकानूनी होने की वजह से Movierulz app को Google Play Store से आधिकारिक रूप से डाउनलोड नहीं किया जा सकता इसके लिए आपको Hindi Links 4U थर्ड पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड करना होता है।

एक बात का आप को विशेष रुप से ध्यान रखना होता है की Movierulz app download करने के बाद इंटरनेट डाटा ज्यादा खर्च करता है। इसलिए ज्यादातर यूज़र इसका उपयोग वाईफाई के माध्यम से ही करते हैं तो आपका डाटा ज्यादा खर्च नहीं होता।  हालांकि यदि आपको Movie Rulz.com मूवी देखना हो तो आप कभी नहीं देख सकते हैं।

Movie Rulz apk Information

App Name

Movierulz

Version

v3.0

File Size

1.4 MB

Requirement

Android 4.0 and above

Languages

English

Last Updated

25-December-2018

License

Free

Movierulz App Features

Movierulz app download करने से पहले इसके बेनिफिट और फीचर्स के बारे में आपको पता होना चाहिए इसमें कोई दो राय नहीं है के इसके यूनीक फीचर्स की वजह से मिलियन मिस्टर प्रत्येक महीने Hindi Movies Download करने के लिए यहां पर आते हैं।

EMONEYNOW.IN  आपसे आग्रह करता है कि इस तरह की गैर कानूनी और पायरेटेड वेबसाइट से दूरी बनाकर रखें  क्योंकि यह आपके किसी भी डिवाइस इंफॉर्मेशन को चुरा सकता है मूवीस को देखने के लिए आपको लीगल अल्टरनेट ऑप्शन को देखना चाहिए।

  • यदि आप Android app download करते हैं तो नीचे दिए गए इसके फीचर्स को देख सकते हैं। 
  • इसके लेटेस्ट वर्जन में एप्प के बग्स को फिक्स्ड कर दिया गया है जिसकी वजह से यह बहुत फ़ास्ट और चलाने में स्मूथ हो गया है। 
  • उसका यूज़र इंटरफेस  बहुत ही सिंपल और अलग है जिसकी वजह से यूज़ करने में कॉम्प्लिकेटेड नहीं लगता है।
  • इस में यूज होने वाले सुपर फास्ट सरवर की वजह से Movie rulz app में  किसी भी मूवीस को देखना या स्ट्रीमिंग करना आपको एक अलग अनुभव देगा। 
  • Movierulz App में  आप अपने फेवरेट मूवीस और वीडियो को  फास्ट स्पीड में देख सकते हैं। 
  • Movierulz Apk  की साइज बहुत ही स्माल है जिसकी वजह से यह डाउनलोड आसानी से हो जाता है और आपके Smartphone ROM स्पेस को ज़्यादा खर्च नहीं करता है।

Read More: TamilRockers New Link Website

Why App Is Better From Website?

यदि आप किसी भी ऐप की मदद से मूवीस को देखना है डाउनलोड करना पसंद करते हैं  या फिर ट्रेवल करते समय अपने स्मार्टफोन पर मूवीस का आनंद उठाना चाहते हैं तो Movierulz app download  कर सकते हैं। यहां पर आपको स्मार्टफोन में मूवीस डाउनलोड करने के लिए काफी ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी और आप आसानी से यह सब कर पाएंगे। Movierulz App में हज़ारों फ़िल्में दिखाई देंगी जिसमें Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Gujrati, Marathi, Hindi Dubbed और English HD Movies को आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz.com पर आप new movie download और अन्य latest movies download कर सकतें हैं क्योंकि Movierulz Apk से movies download आपके स्मार्टफोन के लिए उपयुक्त नहीं है।

Movie rulz.com निश्चित रूप से Free Hindi Movie Download और Tamil Movies Download करने के लिए एक  बेस्ट एप्लीकेशन है इन सबके अलावा Movierulz पर आपको टीवी शो ड्रामा वेब सीरीज और तमाम प्रकार के वीडियोस के ऑप्शन मिलते हैं जिनको आप डाउनलोड कर सकते हैं हालांकि इसका कैटलॉग काफी बड़ा है।

Movierulz New Links 2020

यह अन्य टोरेंट वेबसाइट जैसे FMovies, Filmywap, 7StarHD, Tamilrockers की तरह ही एक वेबसाइट है। यह गैरकानूनी होने की वजह से भारत सरकार नेस्को पूर्ण रूप से प्रतिबंध कर दिया है लेकिन फिर भी Movierulz.com  अलग-अलग डोमेन यूआरएल के माध्यम से सभी मूवीस को पब्लिश करता रहता है और लगातार नए डोमेन नेम पर बदलता रहता है जिसकी वजह से इसको ट्रैक करना मुश्किल हो जाता है।

MovieRulz website सबसे ज्यादा पॉपुलर गैरकानूनी  पायरेसी वेबसाइट है यहां पर सभी यूजर्स को किसी मूवीस को स्ट्रीम या डाउनलोड करने की पूरी परमिशन होती है इसलिए मिलियन इसकी वेबसाइट पर आते रहते हैं और Free latest Tamil movies, English Dubbed Hindi, Malayalam Movies, Hindi Movies, Hollywood Movies, Hollywood Dual Audio Movies, Web Series, TV shows, Documentaries, Desi Drama  को डाउनलोड या स्ट्रीमिंग करते रहते हैं।

Movierulz site पर लाखों यूजर आने की वजह से गूगल सर्च इंजन में इसके मेन डोमेन नेम को डी-इंडेक्स कर दिया गया है इसके अलावा भारत सरकार ने भी इसको प्रतिबंधित कर रखा है।

Read More: MoviesFlix New Movie Download

हालाँकि यह अलग अलग नए Domain Name URL को लगातार बदलता रहता है इसलिए ट्रैक नहीं हो पाता है। इसके कुछ Domain Name दिए गए हैं जिसको आप देख सकतें हैं।

New URL List

Sr. No.

Domain Name/Site Name

Sr. No.

Domain Name/Site Name

1

Movierulz.com

11

Movierulz.net

2

Movierulz.in

12

Movierulz.co

3

Movierulz.org

13

Movierulz.cc

4

Movierulz.me

14

Movierulz.pro

5

Movierulz.us

15

Movierulz.buzz

6

Movierulzfree.com

16

Movierulz.online

7

4Movierulz.com

17

Movierulz.fu

8

Movierulz.ml

18

Movierulz.nn

9

Movierulz.fm

19

Movierulz.cl

10

Movierulz.ccv

20

Movierulz.cf

Movierulz Alternatives: Latest HD Movies Download From Movie Rulz 2020

Movierulz website के अन्य विकल्प भी आपको इंटरनेट पर मिलते हैं बाक़ायदा इस वेबसाइट की अन्य डोमेन नेम सीरीज है जो आपको ज़्यादा बेहतर विकल्प के साथ मूवीज को दिखातें हैं। इस वेबसाइट में Movierulz.com के अलावा Movie rulz.com, Movierulz website और Movierulz.sx जैसी वेबसाइट बेहतर फीचर्स के साथ मौजूद हैं।

Movie rulz.com पर आपको Movies, TV shows, TV series, web series, desi drama या documentaries के कई सारे कंटेंट मिल जाते हैं, Movierulz.com alternatives आपको अन्य वेबसाइट और एंड्राइड एप्प मिल जाते हैं जैसे Tamilrockers, Filmywap, WorldFree4U, FMovies, 7StarHD, 9XMovies, Skymovies, Tamilgun, 300MB Movies अन्य और प्रकार की Tamil Movies, Hindi Dubbed Movies, Hollywood Movies को देख सकतें हैं। आप इन सभी alternate ऑप्शन की मदद से Free Movie Download कर सकतें हैं।

Movie Rulz – Best Legal Alternatives

आजकल सभी लोग इंटरनेट पर फिल्मों को देखने के लिए आदी हो चुकी है जिसकी वजह से हो 1 दिन का इंतजार नहीं कर सकते और यही कारण है की नई फिल्म आते ही गैरकानूनी पायरेटेड वेबसाइट के माध्यम से New Movie Download करने लगते हैं हालांकि ऑनलाइन पर Movie rulz.com के अन्य अल्टरनेट भी मौजूद है लेकिन  इसके बावजूद millions users यहां पर आते रहते हैं।

Read More: FMovies New Link Movies Download

ऐसी ही कुछ लीगल वेबसाइट या ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जैसे कि Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, MX Players में New Movies, TV Series और अन्य Web Series को उनके आधिकारिक रिलीज के उसी दिन में पब्लिश किया जाता है। अवैध वेबसाइटों के रिस्क को ध्यान में रखते हुए, Movie rulz.com के कुछ बेस्ट और लीगल अल्टरनेटिव दोनों को लिस्टेड किया गया है।

Best Legal Alternative

आइये निम्नलिखित लिस्ट को देखते हैं

  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Mx Player
  • Sony Liv
  • Netflix
  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Movies4U
  • Ice movie
  • Yesmovies
  • LookMovie
  • FMovies
  • HDO
  • MovieNinja
  • Moviezwap
  • GoMovies
  • Nitro

आपने Tamilrockers, skymovies.in, Filmywap, Tamilrasigan, Masswap World4ufree, Playtamil, Hindilinks4u, Ipagal, Jalshamoviez, 9XMovies, FMovies, Tamilyogi और 7StarHD website जैसी अन्य टोरेंट वेबसाइट भी इंटरनेट पर मजूद हैं और हो सकता है। इनका उपयोग आपने किया हो लेकिन इन सब में Movie rulz.com को आप थोड़ा बेहतर पाएंगे।

Read More: Amazon Business क्या है? अमेज़न बिज़नेस से व्यापार कैसे बढ़ाएं!

Movierulz – Latest Movies Leaked List

जितनी भी मूवी आधिकारिक रूप से भारत के अलावा अन्य देशों में जिस दिन रिलीज होती हैं। उन सबको Movie rulz.com अपनी वेबसाइट पर लीक कर देता है इस पर हज़ारों की संख्या में मूवीज को लीक किया गया है। इसमें Tamil Movies, Hindi Movies, English Movies, Hindi Dubbed Movies, Telugu Movies, Malyalam Movies, Kannad Movies को MovieRulz website पर लीक किया गया है इसलिए लाखों users इस साइट पर विजिट करते रहते हैं।

अभी हाल में भी कुछ नयी मूवीज को रिलीज़ किया गया है। जिसको नीचे दिए गए लिस्ट में देख सकतें हैं

Angrezi Medium

Tanhaji

Love Aaj Kal 2

Thappad

Baghi 3

Jawani Diwani

Petta

NGK

Bigil

Good Newwz

Baahubali

96

Super 30

Kaala

Baahubali

Avengers endgame

Pagalpanti

Dream girl

Ratsasan

Kaapaan

Adithya varma

Nerkonda paarvai

2.0

Super delux

Movierulz Free 2020 Telugu Website Alternative

यहाँ पर कुछ आपको बेस्ट ऑप्शन दिए गए हैं हालाँकि यह सभी सही विकल्प हैं या नहीं यह आपको बता पाना मुश्किल है फिर भी आप इन सभी वेबसाइट पर Telugu Movies के लिए चुन सकते हैं।

Movierulz Torrent Movies Format

आपको इस पर कई प्रकार के फॉर्मेट मिलते है जो आपकी डिवाइस के लिए परफेक्ट साइज और रेसोलुशन में होते हैं। जिसकी वजह से यह आपके मोबाइल में भी ज़्यादा स्पेस consume नहीं करते हैं। नीचे आपको Movierulz.com के डिफिरेंट फॉर्मेट बताये गए हैं जिनको देखा जा सकता है।

  • 1080p Full HD Movies
  • 720p HD Movies
  • 408p HD Movies
  • MP4 Movies
  • BlueRay
  • MKV Movies

Movierulz 2020 Popularity

जैसे ही भारत में New Bollywood Movies, English या Hollywood Movies Release होती हैं, Movierulz.com अपनी वेबसाइट बॉलीवुड मूवीज को तुरंत अपलोड कर देता है यहाँ पर हॉलीवुड मूवीज के Hindi Dubbed Version को upload कर दिया जाता है जिसकी वजह से इसके लाखो users को फायदा पहुँचता है और इसलिए इंडियंस को सबसे अधिक इस site पर आना पसंद करते हैं।

ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें ?

Movierulz.com को डिजाइन करते समय यूजर्स को ध्यान में रखा गया है से आप किसी भी मूवी को इस पर डाउनलोड कर पाते हैं। इसमें आपको कई प्रकार के मूवीस के लिए अलग-अलग कैटेगरी मिलती है और इन सभी कैटेगरी के माध्यम से  तमाम प्रकार की movies download करने के लिए नेविगेट किया जा सकता है। जब भी आप यहां पर Tamil Dubbed Movies, Hollywood Movies, Bollywood Movies को सर्च करते हैं तो किसी प्रकार की कठिनाई नहीं होती और अपनी मनपसंद फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Unblock Movierulz?

किसी भी टोरेंट पायरेटेड वेबसाइट को अनब्लॉक करने के लिए आपको VPN  की आवश्यकता पड़ती है इसके अलावा किसी और कंट्री की प्रॉक्सी को भी यूज़ करके Movierulz.com को अनब्लॉक  किया जा सकता है। यदि आप VPN को अपने एंड्रॉयड मोबाइल या फिर पर्सनल कंप्यूटर में इस्टैब्लिशमेंट करना चाहते हैं तो आपको इसके ट्यूटोरियल को एक बार देखना चाहिए। यह बहुत आसान और सरल होता है जिसको आप कुछ ही मिनटों में बिना किसी परेशानी के कर पाएंगे।

About Anti-Piracy

फिल्मों की एंटी पायरेसी को रोकने के लिए बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही आपको इसके बारे में बताते हैं और आपसे अनुरोध भी करते हैं क्या किसी तरह के पायरेटेड मूवी को नहीं देखें। क्योंकि आपके किसी भी नैतिक को इस तरह से देखने पर फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान होता है टैक्स कलेक्शन के लिए भारत सरकार का काफी ज़्यादा नुक्सान होता है।

Ranbeer Kapoor Urge To Stop Piracy

Conclusion

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको MovieRulz website  के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त हो गई है यदि फिर भी कोई ऐसी जानकारी जो आप तक नहीं पहुंची है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Disclaimer

EMONEYNOW.IN आपको किसी भी प्रकार के पायरेटेड अथवा टोरेंट वेबसाइट पर जाने की सलाह नहीं देता है इसके साथ ही आपको कभी भी Movie Rulz.com, Movierulz.com, Movierulzz, Movierulz ms, Movierulz fm, Movierulzfree.com, 4Movierulz.com  और Movierulz app जैसी वेबसाइटों पर किसी भी प्रकार के टोरेंट एवं पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करने के लिए सपोर्ट नहीं करता है। हम सभी को संविधान के दायरे में रहकर सभी काम को करना चाहिए और इसका पालन भी करना चाहिए।

भारत सरकार ने MovieRulzz, Movie Rulz, Tamilrockers, Filmywap, 9XMovies, 7StarHD, FMovies, WorldFree4U जैसी अन्य  तमाम गैर कानूनी वेबसाइट के लिए सख्त कानून बनाए हैं, यदि कोई भी मूवी डाउनलोड या अपलोड करते हुए पकड़ा जाता है तो आपको आर्थिक दंड के साथ जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

Leave a Reply